Toyota की इन 3 धाकड़ गाड़ियों पर मिल रही है 65000 रुपये तक की बंपर छूट, पढ़ें ऑफर….

0
361
file photo

ऑटोमोबाइल- भारत में त्योहारी सीजन शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में कार कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए कई बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में अब टोयोटा भी शामिल हो गई है। इस अक्तूबर कंपनी अपनी Toyota Innova से लेकर Toyota Glanza और Toyota Yaris जैसी गाड़ियों पर कुल 65000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। टोयोटा की तरफ से इन गाड़ियों पर ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस/लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। आज हम आपको इन गाड़ियों पर दिए जा रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खबर के बाद आप खुद यह तर कर पाएंगे कि आपके बजट में कौन सी कार सबसे बेहतर रहेगी। तो डालते हैं एक नजर,

Toyota Innova

इस अक्तूबर Toyota Innova पर ग्राहकों को कुल 65,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी की तरफ से इस पर ग्राहकों को 15000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा  पुरानी कार को बदल कर नई Innova खरीदने पर आपको एक्सचेंज बोनस के तहत 30000 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Toyota Glanza

Toyota की तरफ से Glanza पर इस अक्तूबर कुल 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, पुरानी कार के बदले नई Toyota Glanza खरीदने पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक की बचत होगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इसकी खरीद पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

oyota Yaris

इस अक्तूबर Toyota Yaris को खरीदने पर ग्राहकों को कुल 50,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। इसकी खरीद पर ग्राहकों को इस महीने कुल 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, एक्सचेंज बोनस/लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को कुल 15,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। इसके अलावा कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 20,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

इन गाड़ियों पर नहीं मिल रहा है डिस्काउंट

इस महीने Toyota अपनी Fortuner, Camry और Vellfire पर कोई भी डिस्काउंट नहीं दे रही है। ऐसे में इन गाड़ियों को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह एक निराश करने वाली खबर है।