सिनेमाघरों में रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’! इन दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है टक्कर

0
6

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। सुशांत की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स मिला था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अक्टूबर से देशभर के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के खुलने के बाद सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को भी रिलीज किया जा सकता है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, डिजनी प्लस हॉटस्टार पर हिट रिलीज के बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’, बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है। फिल्म में संजना सांघी और सैफ अली खान भी लीड भूमिका में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही लगभग 95 मिलियन व्यूज मिल गए थे। 

अगर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो उसकी दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ रॉबर्ट पैटिंसन के ‘टेनट’ और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के साथ रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी कहा गया है कि सिनेमाघरों में अन्य फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हैं। इस लिस्ट में ‘टेनेट’, ‘इंदु की जवानी’ के अलावा ‘सूरज पे मंगल भरी’ शामिल हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मों की रिलीज डेट महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में सिनेमाघरों की फिर से खुलने की तारीखों पर निर्भर करती है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है।