पिता ने किया 10 माह की बेटी का बलात्कार, जब मर गई तो हुआ कुछ ऐसा कि गूगल पर ढूंढने लगा इलाज…

0
194

पेंसिल्वेनिया. अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के एक पिता ने अपनी ही 10 माह की बेटी का पहले बलात्कार किया और जब बच्ची की मौत हो गई तो गूगल पर ये उसकी सांस वापस लाने के लिए सर्च किया। इसके अलावा उसने सोशल मीडिया पर दोस्तों से बात भी की। 

हालांकि उसने उसके बावजूद अस्पताल को या इमरजेंसी सेवा को फोन नहीं किया। पुलिस ने शख्स का फोन सीज कर लिया है। आरोपी ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर बेटी का जिक्र किए बिना दो महिलाओं से बात भी की। बाद में इमरजेंसी सेवा भी बच्ची को नहीं बचा सकी। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, अपार्टमेंट में खोज बीन के दौरान पुलिस को खून से लथपथ डाइपर मिला। जांच में बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है और उसके जननांग नें गंभीर चोटें आई हैं। इसके अलावा बच्ची के सिर पर भी चोट आई है।

दुनियाभर में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इधर,भारत की बात करें तो हाथरस में युवती से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब हरियाणा के गुरुग्राम से महिला से हैवानियत की घटना सामने आई है। चार युवकों ने महिला से गैंगरेप किया इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

शहर के पॉश इलाके के डीएलएफ फेज-2 में एक 32 वर्षीय महिला से चार युवकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद महिला को युवकों ने बेतरतीब तरीके से पीटा। पिटाई से महिला बुरी तरह घायल हो गई। पीड़िता के सर में गंभीर चोट के चलते पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसे उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। चारों युवक स्विगी और जमेटों में डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी होते ही गुरुग्राम पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।