आठ साल की मासूम के साथ लड़के ने किया रेप

0
101

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव में आठ साल की मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है. घटनाक्रम के मुताबिक आठ साल की मासूम बच्ची जब अपने घर जा रही थी, तभी गांव का एक लड़का उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया, ऐसा परिवार वालों का आरोप है. वहीं, रेप की घटना की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बच्ची के माता-पिता की तहरीर के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित की हैं.

बच्ची के परिवार के सदस्य का कहना है कि उन्होंने बच्ची को घर भेजा था, रास्ते में गांव का ही लड़का उसे ले गया और वह रोते हुए घर आई, तो उसके कपड़े खराब थे. वह कम बोल पाती है. बच्ची ने रो-रो कर घटना बताई.

इस मामले में खदेड़ा सीओ बलदेव सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव में आठ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला समाने आया है. परिवार वालों का आरोप है कि बहला-फुसलाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिये दो टीमों का गठन किया गया है.