गाजियाबाद में भाजपा विधायक के मामा निकले थे मॉर्निंग वॉक पर,स्कूटी सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला….

0
38

गाजियाबाद– देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना इलाके के लोहिया नगर में शुक्रवार तड़के मॉर्निंग वॉक के दौरान भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी (60) को स्कूटी सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। 

घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बेरिकेडिंग कर जांच-पड़ताल की। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की हैं।
परिजनों के मुताबिक, नरेश त्यागी सरकारी ठेकेदार थे। वह पीडब्ल्यूडी और आरईइस विभाग आदि में ठेकेदारी करते थे। सुबह करीब 5:30 बजे वह जदयू महासचिव केसी त्यागी के आवास के सामने बने पार्क में घूमने जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने उन्हें देख लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। 
जान बचाने के लिए नरेश त्यागी करीब 70 मीटर तक भागे, लेकिन जमीन पर गिर पड़े इसके बाद शूटर्स ने उनके सिर में दो गोली और मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। नरेश त्यागी मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सारा के रहने वाले थे। 
नरेश त्यागी के दो बेटे शेखर और अश्वनी त्यागी भी नगर निगम में ठेकेदारी करते हैं। सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।