पति सैम संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर लिखा- मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे

0
5

मुम्बई। एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी और पति सैम बॉम्बे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पति सैम बॉम्बे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा, ‘मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे।’ वीडियो में सैम पूनम से पूछते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे दिखता है, जिसपर पूनम उन्हें प्यार से जवाब देते हुए कहती हैं- क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

मालूम हो कि कुछ समय पहले पूनम ने कैनाकोना, गोवा में अपने पति सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पूनम ने सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत में पूनम ने बताया था कि उनके बीच अब सब ठीक है। पूनम ने कहा, ‘हम अपने बीच के विवादों को खत्म करने की कोशिश करते हैं।’ इसी बीच सैम बोल पड़े, ‘अब हमारे बीच सब ठीक हो गया है।’ इस पर सहमति जताते हुए पूनम ने कहा, ‘हम एक बार फिर साथ में हैं।’

इससे पहले पूनम पांडे ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘पिछले डेढ़ साल से सैम मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी लाइफ बर्बाद हो गई है। वह मुझे रोज मारता था।’ पूनम से पूछा गया कि आपने कब डिसाइड किया कि आप सैम की पुलिस में शिकायत करेंगी।

इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैंने डिसाइड नहीं किया था। दरअसल, जिस होटल में हम रह रहे थे वहां के स्टाफ ने जब हमारे कमरे से आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि सैम ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरा चेहरा सूजा हुआ था, मेरे शरीर पर निशान थे। उन्होंने पुलिस में कम्पलेंट करने का फैसला लिया और मैं भी उस वक्त गुस्से में थी इसलिए मैंने उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया।’ पूनम ने इस दौरान यह भी बताया था कि हाल ही में सैम ने उन्हें इतनी बुरी तरह मारा था कि उन्हें ब्रैन हैमरेज हो गया था। एक्ट्रेस कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी।