जल संसाधन विभाग के चालक की हत्या कर खेत में फेंक दी लाश, फिर…

0
319


सरगुजा समय अंबिकापुर। दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कुम्हरता निवासी ४० वर्षीय सुदेश्वर सिंह पिता इतवारी सिंह दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कुम्हरता का रहने वाला था। वह पत्नी व बच्चे के साथ अपने ससुराल कुम्हरता में रहता था और जल संसाधन विभाग अंबिकापुर में चालक के पद पर पदस्थ था। वह अधिकारियों के साथ वाहन लेकर बाहर गया था। वह बुधवार की दोपहर ११.३० बजे वापस कुम्हरता आया था। शाम चार बजे वह स्कूटी से घूमने के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रात नौ बजे जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी कई बार फोन लगाई लेकिन लगातार उसका मोबाइल बंद बताया।

इसके बाद परिवार वाले सो गए। गुरुवार की सुबह गांव के युवक मॉर्निंग वॉक पर निकले तो गांव से लगी सड़क पर स्कूटी पड़ी हुई थी और खेत में लाश देख कर लोगों के होश उड़ गए। धीरे-धीरे इसकी जानकारी पूरे गांव में फैल गई, मृतक की पहचान सुदेश्वर के रूप में की गई।


सूचना पर दरिमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने फौरेंसिंक टीम को भी बुलाकर जांच करवाया। पुलिस इसे हत्या मान रही है। पुलिस का कहना है कि किसी वजनी लकड़ी से जबड़े पर मारा गया है। इससे जबड़ा पूरी तरह टूट चुका है और नाक व कान से खून निकलने का निशान है। पुलिस का कहना है कि किसी से कहीं और विवाद हुआ होगा और यहां इसे मारा है। मौके पर जमीन पर लकड़ी के निशान भी पाए गए हैं।