IPL 2020: जीत की तलाश में उतरेगी KXIP और SRH, दोनो टीमों में हो सकता हैं बडा बदलाव….

0
30

सरगुजा समय स्पोर्ट्स- स्टार क्रिकेटरों से भरी हुई किंग्स XI पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आज जीत के साथ फिर से खोई हुई लय हासिल करना चाहेगी। दुबई में होने वाले इस मुकाबले में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। अभी तक टूर्नामेंट में हैदराबाद ने जहां दो मैच जीते हैं वहीं पंजाब एक जीत के साथ निचले पायदान पर है। ऐसे में दोनों ही टीमों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले में कैसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI 

सनराइजर्स हैदराबाद:
हैदराबाद की टीम आज मैच में शायद ही कोई बदलाव करे। उसकी तरफ से डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद बने रह सकते हैं। गेंदबाजी में भी राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, टी नटराजन, संदीप शर्मा को मौका मिल सकता है।

बल्लेबाज: डेविड वार्नर, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग
विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्टो 
ऑलराउंडर: अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद
गेंदबाज: राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, टी नटराजन, संदीप शर्मा 

किंग्स इलेवन पंजाब:
लगातार तीन हार के बाद पंजाब की टीम आज मध्यक्रम और गेंदबाजी में कुछ बदलाव कर सकती है। टीम की तरफ से केएल राहुल और क्रिस गेल पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मयंक अग्रवाल मध्यक्रम में उतर सकते हैं। उनके अलावा मनदीप सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), दीपक हूडा को भी मौका मिल सकता है। गेंदबाजी में क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल भी मैदान में उतर सकते हैं।

बल्लेबाज: क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन
विकेटकीपर: केएल राहुल
ऑलराउंडर: दीपक हूडा
गेंदबाज: क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल