मैन ऑफ द मैच राहुल को जब कप्तान DK ने इस मजेदार अंदाज में मिलाया शाहरुख खान से, देखें वीडियो…

0
84


नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी और फिर कसी हुई गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 रन से हरा दिया। राहुल ने इस मैच में शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज किया और 51 गेंद पर 81 रनों की पारी खेली। उनकी पारी के दम पर ही केकेआर 20 ओवर में 167 रनों के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंच सका। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। इस मैच के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक मैन ऑफ द मैच राहुल को टीम के को-ओनर शाहरुख खान से मिलाने ले गए।
शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ इस मैच को देखने के लिए अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में ही मौजूद थे। कप्तान डीके ने मजेदार अंदाज में राहुल का इंट्रोडक्शन दिया। शाहरुख स्टैंड में बैठे थे और डीके अपने साथ राहुल को लेकर मैदान के किनारे पहुंच कर जोर से चिल्लाए, श्शाहरुख भाई, यह हमेशा कहता रहता है, क्या दिखता है, क्या दिखता है…श् शाहरुख ने भी स्टैंड से ही राहुल और डीके को जवाब दिया। केकेआर की टीम पांच मैचों में तीन जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।
शाहरुख केकेआर के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आते हैं। वह इन दिनों टीम की हौसलाअफजाई के लिए युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में ही हैं। इस मैच से पहले केकेआर के लिए पारी का आगाज शुभमन गिल के साथ सुनील नरेन कर रहे थे, लेकिन इस मैच में टीम मैनेजमेंट ने राहुल त्रिपाठी से पारी का आगाज कराया। राहुल ने टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया और जबर्दस्त बल्लेबाजी की। शाहरुख की ज्यादातर फिल्मों में उनके कैरेक्टर का नाम श्राहुलश् ही रहा है, ऐसे में इस मैच के बाद केकेआर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से ऑन-स्क्रीन श्राहुलश् (शाहरुख) और ऑफ-स्क्रीन राहुल (राहुल त्रिपाठी) की फोटो भी शेयर की गई, जिसका कैप्शन था, जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है।


https://www.instagram.com/reel/CGDlpWjlQJj/?utm_source=ig_embed