Video: पर्ल वी पुरी के साथ दिखी दिव्या खोसला की खूबसूरत केमिस्ट्री, नेहा कक्कर और दर्शन रावल की आवाज में सुने ये गाना

0
4

अभिनेत्री और निर्देशिका दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया गीत याद पिया की आने लगी पिछले साल ही रिलीज किया गया था. इसे लोगों ने काफी पसंद किया था और इसे 330 मिलियन व्यू मिले थे. आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी का नया गाना ‘तेरी आखों में’ रिलीज हो गया है. इस गाने को दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ ने गाया है, जबकि संगीत मनन भारद्वाज ने दिया है. आपको बता दें कि इस गाने को भी लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, इंस्टाग्राम पर भी ये गाना खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस गाने पर रिल्स भी बना रहे हैं.

दिव्या खोसला कुमार ने गाने के रिलीज की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- बरसात में दो खूबसूरत आत्माओं के बीच एपिक लव स्टोरी लेकर आए हैं. वैसे आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और दर्शन रावल की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों पहले भी कई बार साथ में काम कर चुके हैं. दोनों ने फिल्म मेड इन चाइना का गाना ओढ़नी गाया था.

इस गीत का निर्देशन किया है राधिका सप्रू और विनय सप्रू ने. बता दें कि दिव्या खोसला कुमार जो निर्देशक-जोड़ी के लिए एक लकी चार्म है, ने तेरी आंखें में अपने लुक को ग्लैमरस रूप दे दिया है. बता दें अभिनेत्री दिव्या खोसला ने कोविड 19 की सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों के तहत 4 दिनों में मुंबई में रोमांटिक गीत की शूटिंग की. दिव्या खोसला कुमार फिल्म और संगीत निर्माण कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी है.

दिव्या ने पहले भी सन 2004 में अक्षय कुमार के साथ अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम किया है, इसके अलावा सलमान खान के साथ तेरा मेरा दिल एलबम में हनी हनी गीत में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 2000 में फाल्गुनी पाठक के एलबम मेरी चुनर उड़ उड़ जाए के गीत के अइयो रामा और अभिजीत के एलबम तेरे बिना के कभी यादों में आऊं में नजर आ चुकी हैं.