जदयू ने जारी की अपने 115 प्रत्याशियों के नामों की सूची

0
76

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को जदयू ने अपने सभी 115 सीटों पर लड़ने वाले प्रत्याशियों के नामों का एलान कर दिया. पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने इस अवसर पर कहा कि जदयू 115 सीट और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने दावा किया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार के अगले सीएम होंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में विकास को लेकर बहुत गंभीर रहे है. जिसका परिणाम आज प्रदेश में साफ तौर पर देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि आज पूरे बिहार में बिजली का प्रबंध हुआ है. सड़कों के विकास के कारण आज पूरे सूबे में एक जगह से दूसरे जगह जाना बहुत आसान हो गया है।

वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि जल-जीवन-हरियाली जैसे कार्यक्रम की चर्चा आज सब जगह हो रही है. दावा करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार फिर से बिहार की जनता सरकार के कार्य को देखते हुए हमें भारी बहुमत से विजयी बनायेगी. इस अवसर पर जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने हर तबके के विकास किया है।