हाथरस : बिटिया के घर-गांव की निगरानी के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे, दंगा भड़काने के आरोप में एक कांग्रेस नेता के ऊपर मुकदमा दर्ज….

0
45

सरगुजा समय हाथरस- हाथरस केस में एसआईटी को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए दस दिन का और समय मिल गया है। इसके साथ ही रोजाना इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक ओर जहां यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर कह चुके हैं कि आगरा के एफएसएल की रिपोर्ट कहती है कि युवती के साथ ही दुष्कर्म नहीं हुआ तो वहीं अब पीड़िता और आरोपी पक्ष के जान-पहचान की बात सामने आ रही है।

इस मामले में आरोपी के भाई की कॉल डिटेल की भी बात सामने आ रही है कि पिछले कुछ महीनों में पीड़िता के भाई और आरोपियों में सैकड़ों बार बातें हुईं। इस पर अब पीड़िता के भाई का बयान सामने आया है। उसने कॉल डिटेल सामने लाने की बात को साजिश करार दिया है।
पीड़िता के भाई का कहना है कि कॉल डिटेल सामने लाना हमारे खिलाफ साजिश है। उसने बताया कि, हमारी आरोपी पक्ष से कभी कोई बात नहीं हुई। हमें दबाब में लेने की कोशिश हो रही है। हमारा मोबाइल बीच में चोरी हुआ था, तो हमने दूसरी सिम निकलवाई थी।

 पीड़िता के घर के बाहर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
प्रशासन ने अब फैसला लिया है कि बिटिया के घर व गांव की सीसीटीवी से निगरानी होगी। प्रशासन ने यहां सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं।

कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कांग्रेस नेता श्योराज जीवन के खिलाफ 153ए, 505, 506, 84सी आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि कांग्रेस नेता जीवन बिटिया के गांव आए थे और यहां पर इनके द्वारा जातीय दंगा भड़काने के लिए लोगों को उकसाया गया। इसे लेकर थाना चंदपा में जीवन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।