मौत बनकर आ रही ट्रक ने बाइक सवार को कुचला मौके पर दो लोगों की मौत… चार हालत गंभीर…

0
96


सरगुजा समय। रायपुर। बुधवार को एक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कोसमनारा सत्यनारायण बाबाधाम तिराहे की है। हादसे के ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर मारने के बाद भी ट्रक चालक नहीं रूका और 100 मीटर तक बाइक को ट्रक चालक घसीटता चला गया।

जानकारी के मुताबिक उर्दना गांव के डिपापारा के रहने वाले जयसिंह अपनी 70 वर्षीय मां को लेकर बालपुर जा रहा था। तभी कोतरा इलाके के कोसमनारा सत्यनारायण बाबाधाम तिराहे के पास ट्रेसर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के मां-बेटे रोड पर गिर पड़े, जिन्हें ट्रक ने वहीं कुचल दिया। इस दौरान मौके पर ही दोनों की मौत हो
दूसरी घटना सकरी थाना क्षेत्र के कोटा मोड़ की है। बीती रात सड़क हादसे में एक आयुर्वेदिक डाॅक्टर की मौत हो गयी है। वहीं चार अन्य गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिये बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद रात में ही पुलिस ने सभी घायलों को सिम्स मे भर्ती कराया गया ह। घायलों में शाहिद, हेमंत, ब्रिजेश और मुकेश है। सभी का इलाज जारी है। वहीं इस घटना के बाद डाॅक्टर के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।