प्रेमी ने बना लिया प्रेमिका के साथ गलत काम करते समय का वीडियो, फिर अपने दोस्तों के साथ करने लगा रेप… जब सामने आई सच्चाई तो पीड़िता के उड़े होश..

0
216

भोजपुर। बिहार के भोजपुर में नाबालिग प्रेमिका को दोस्त के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया. जब पीड़िता ने विरोध किया, तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त अभी भी फरार है. भोजपुर आयर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की को गांव के ही सतीश कुमार यादव ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. बताया गया है कि सतीश ने किसी तरह अपने मोबाइल से लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद सतीश नाबालिग प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा. पीड़ित लड़की का आरोप है कि सतीश और उसके दोस्त सुरेश ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


पीड़ित लड़की ने बताया कि जब आरोपियों का विरोध किया, तो मोबाइल से बनाया गया अश्लील वीडियो उन लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों की इस करतूत से पीड़ित लड़की के होश उड़ गए. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, एक फरार घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने तत्काल आयर थाना पहुंच कर दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म व वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया। इस मामले में आयर थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को दबोच लिया, जबकि उसका मित्र अभी भी फरार बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं।