नाबालिग पुलिस से बोली – देखिए अंकल पापा ही कर रहे मेरे साथ दुष्कर्म… इसके बाद पुलिस का आया ऐसा जवाब… फिर पिता चढ़ा पुलिस के हत्थे…

0
307

कन्नौज. जिले में एक तेरह वर्षीय नाबालिक बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नाबालिग बेटी ने बुआ के साथ सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसुमखोर चैकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी ने पिता पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात अपने कमरे में लेटी थी। पिता शराब के नशे में उसके कमरे में पहुंचे। मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता के चंगुल से छूटी बेटी ने शोर मचाया, जिसे सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी पिता धमकी देते हुए मौके से भाग निकला।

पीड़िता ने सदर कोतवाली में पिता पर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि किशोरी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने का बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।