अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पायल घोष पहुंचीं राष्ट्रीय महिला आयोग

0
6

मुम्बई। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं एक्ट्रेस पायल घोष राष्ट्रीय महिला आयोग के दिल्ली ऑफिस में पहुंचीं। बता दें कि हाल ही में अनुराग को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। अनुराग से करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी। खुद पर लगे आरोपों पर अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस के जांच अधिकारियों को बताया कि साल 2013 अगस्त में वो श्रीलंका में थे। उन्होंने इससे जुड़े दस्तावेज भी पुलिस को दिए हैं।

अनुराग की वकील प्रियंका ने स्टेटमेंट जारी कर बताया था, अनुराग ने अपने दस्तावेज पुलिस को दिखाए हैं जो बताते हैं कि जिस वक्त की पायग बात कर रही हैं उस वक्त अनुराग अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिने में श्रीलंका में थे। कश्यप ने अपने पर लगे आरोपों को गलत बताया है।

कश्यप पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (I) (बलात्कार), 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल देना), 341 (गलत संयम) और 342 (गलत तरीके से प्रताड़ना) के तहत आरोप लगाया गया है।  

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मिलीं। उन्होंने खुद के लिए इस दौरान सिक्योरिटी की डिमांड की थी। एक्ट्रेस का कहना था कि अनुराग कश्यप के खिलाफ जबसे FIR दर्ज कराई है तभी से उन्हें और उनके वकील की जान को खतरा है।

अनुराग का सपोर्ट करने वालों को लेकर एक्ट्रेस ने कही थी यह बात 

एक्ट्रेस ने अनुराग को सपोर्ट करने वाले सेलेब्स को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘मेरी आवाज को दबाने के लिए रोजाना हजार प्रयास किए जा रहे हैं। प्लॉट को बदलने की रोज कोशिश हो रही है। ऐसा ही होता है जब कोई ऐसा अपनी आवाज होता है जो फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक न रखता हो। समय आने दो, सच सामने आ जाएगा, मीटू।’