सुष्मिता की बेटी रिनी सेन ने भी रखा सिनेमा में कदम, शुरुआत से ही बनना चाहती थी अभिनेत्री….

0
58
सुष्मिता सेन की बेटी ने किया बॉलीवुड डेब्यू

सरगुजा समय मुंबई- मनोरंजन जगत में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है अभिनेत्री सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन का। अक्सर अपने साक्षात्कारों में सुष्मिता कहती रही हैं कि उनकी बेटी रिनी शुरुआत से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती है। और, इसके लिए रिनी ने काफी तैयारियां भी की हैं। अब उन तैयारियों को बाहर लाने का वक्त है। इन तैयारियों के तहत रिनी एक वेब फिल्म से अभिनय में अपना करियर शुरू कर रही हैं।

इस फिल्म का नाम है ‘सुट्टाबाजी’ और इसका निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं। कबीर खुद भी एक नए नए निर्देशक हैं और उनके निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म है। रिनी के अलावा इस फिल्म में राहुल वोहरा और कोमल छाबरिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म लॉकडाउन के समय की ही एक पारिवारिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में रिनी एक बिगड़ैल लड़की का किरदार निभाएंगी। साथ ही इस कहानी के जरिए नारी सशक्तिकरण का भी एक संदेश दिया जाएगा।

कलाकारों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रिनी शूटिंग करते हुए और डबिंग करते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म के निर्माताओं ने अभी इस फिल्म को रिलीज करने की कोई घोषणा नहीं की है। न तो इसकी रिलीज की जगह तय हुई है और न ही तारीख। इतना पक्का है कि यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी।

रिनी की मां सुष्मिता सेन भी इस साल अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। इसके लिए उनकी काफी तारीफें हुईं। बता दें कि सुष्मिता सेन की अब तक शादी नहीं हुई है। वर्ष 2000 में ही उन्होंने अपनी बेटी रिनी को गोद लिया था।

वर्ष 2010 में सुष्मिता ने एक और बेटी एलिशा को गोद लिया। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही बड़े लाड़ प्यार से पाला है। सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपनी बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।