भतीजी को देख बड़ेपापा की बिगड़ गई नियत, फिर करने लगा ये गंदा काम, जब सहेली को पता चला तो मामला पहुंचा थाना…

0
619
anime, art, art girl, background, beautiful, beautiful girl, beauty, cartoon,  colorful, design, drawing, fashion, … | Girly art, Girls cartoon art,  Digital art girl

बिलासपुर। बड़े पापा के हौसले बुंलद होने लगे व भतीजी से अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। किशोरी ने विरोध करना शुरू किया लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं मानी। बड़े पापा की हरकत से परेशान 13 वर्षीय किशोरी ने यह बात अपनी सहेली को बताई तो सहेली ही शिकायत करने थाने पहुंच गई। मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली। बेटी को मामा के घर भेज दिया। पढ़ाई के लिए 13 वर्षीय किशोरी बड़े पापा के घर रहने लगी। इस दौरान बड़े पापा की नजर अपनी भतीजी पर ही बिगड़ गई। वह किसी न किसी बहाने भतीजी को गलत नियत से छूता था।

पहले बच्ची ने ध्यान नहीं दिया लेकिन धीरे-धीरे बड़े पापा के हौसले बुंलद होने लगे व भतीजी से अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। किशोरी ने विरोध करना शुरू किया लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं मानी। बड़े पापा की हरकत से परेशान 13 वर्षीय किशोरी ने यह बात अपनी सहेली को बताई तो सहेली ही शिकायत करने थाने पहुंच गई।
मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशिक्षु डीएसपी ललीता मैहर ने संज्ञान में लिया व पीडि़त किशोरी से बात की। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकंडा पुलिस ने मामले 354, 354क, 354ख, 506 व बाल अपराध की धारा 8 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।
आपको बता दें की अभी हालही में बिलासपुर जिले में रहने वाले कलयुगी पिता द्वारा अपनी ही बेटी का 6 साल तक दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया था । 22 वर्षीय युवती ने रायपुर चाइल्ड लाइन में 22 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि वर्ष 2014 में उसकी मां उन्हें और उनके पिता को छोड़कर चली गई थी। घर में वह पिता, 2 भाई व 1 बहन के साथ रहती है। मां के चले जाने के बाद वे पिता ने उसका दैहिक शोषण करना शुरू कर दिया था। वह लगाकर उसका दैहिक शोषण करता आ रहा है। इस बीच वह कई बार गर्भवती भी हो गई, लेकिन उसके पिता ने उसका गर्भपात करा दिया था।