सुशांत सिंह राजपूत की एम्स की रिपोर्ट पर किया अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट

0
3

नयी दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर अंकिता लोखंडे ने रिएक्शन दिया है। अंकिता लोखंडे ने श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट को रीशेयर करते हुए लिखा है, “सबकी नजरें सीबीआई पर हैं।” श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा था, “आपके विश्वास की परीक्षा तब ली जाती है जब आप स्टॉन्ग खड़े होते हैं। मैं अपने परिवार से कहना चाहती हूं कि आप भगवान में विश्वास रखें और दिल से दुआ करें। दुआ करें कि सच सामने आए। हम सभी की नजरें सीबीआई पर हैं।”
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स पैनल का नेतृत्व कर रहे डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की जांच करने के बाद एम्स की टीम इस निषकर्ष पर पहुंची है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस रिपोर्ट पर मिक्स्ड रिएक्शन दिए। कंगना रनौत और शेखर सुमन ने भी इसपर ट्वीट किया। कंगना रनौत ने लिखा, “यंग और अद्भुत इंसान ऐसे ही एक दिन उठकर खुद की जान नहीं ले लेते। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया था। उन्हें अपनी जान का खतरा था। उन्होंने कहा था फिल्म माफिया ने उन्हें बैन किया था। वह रेप के झूठे आरोप से मानसिक रूप से काफी प्रभावित हुए थे।”

इंडिया टूडे के मुताबिक, डॉक्टरों के पैनल ने सुशांत सिंह राजूपत की मौत मामले में मर्डर की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया। बता दें कि सुशांत की हत्या की आशंका को लेकर सुशांत के परिवार सहित कई लोगों ने सीबीआई से इस मामले में हत्या के एंगल से जांच शुरू करने का आग्रह किया था।
बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया था। फिलहाल, सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई जेल में हैं।