हाथरस गैंगरेप : अफसरों ने हाथ जोड़कर कहा-आप ही रोक सकते हो बवाल, सहयोग कीजिए, फिर पिता का मिला करारा जवाब…

0
203
Hathras Gang Rape Case

लखनऊ। चंदपा की बिटिया के घर पर शनिवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) व पुलिस महानिदेशक ने बिटिया के पिता से हाथ जोड़कर कहा कि आप ही बवाल रुकवा सकते हो। शांति व्यवस्था बनाने में हमारा सहयोग कर दो। इस पर बिटिया के पिता भी हाथ जोड़कर बोले- साहब, आप ही हमें न्याय दिला सकते हो। दोनों आला अफसरों ने उनको इसका भरोसा दिलाया। 

करीब 40 मिनट तक वहां रहे दोनों अफसरों पर सरकारी रवैये से आहत बिटिया के परिजनों सवालों की झड़ी लगा दी। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी बिटिया के गांव पहुंचे। बीते कई दिनों से चल रहे बवाल से प्रदेश सरकार की हो रही किरकिरी से चिंतित इन अफसरों ने बिटिया के पिता के सामने हाथ जोड़कर शांति व्यवस्था बनाने के लिए सहयोग मांगा। 

बेटी के पिता भी इसी मुद्रा में नजर आए। उन्होंने बेटी के लिए न्याय मांगा। दूसरी ओर पीड़ित के परिवार ने भी हाथ जोड़कर कहा कि हमारे सवालों का जवाब दे दो। यह कहकर परिजनों ने इन अफसरों के सामने सवालों की बौछार शुरू कर दी। इससे स्थिति असहज हो गई। पीड़ित परिवार ने साफ कर दिया कि सवालों का जवाब नहीं दे सकते तो समझिये कि हम संतुष्ट नहीं है।