खेत में वृद्ध का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, आरोपियों ने वृद्ध की हत्या कर खेत में शव को लगा दिया था ठिकाने, पुलिस जूटी आरोपियों की तलाश में….

0
2

सरगुजा- बतौली इलाकें में उस वक्त सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने धान के खेत में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला को खून से लथपथ मृत हालत में देखा। वही पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही हैं।

वहीं ग्रामीणों ने तत्काल मामलें की सूचना बतौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बतौली पुलिस की टीम घटनेस्थल पहुँची और 70 वर्षीय मृतिका वृद्ध महिला के शव का पंचनामा किया जहाँ बतौली पुलिस ने पाया कि अज्ञात आरोपी द्वारा किसी धारदार हथियार से 70 वर्षीय वृद्ध महिला को मौत के घाट उतारा गया है। और मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को छिपाने के लिए खेत के बींचोंबीच ठिकाना लगाया है।

गौतरलब है कि पूरा मामला बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम खड़धोवा गाँव का है जहाँ एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला गुलाबी बाई अपने घर पर अकेले रहतीं थी और खेती किसानी कर अपना जीवन यापन कर रहीं थी जिसे अज्ञात आरोपी द्वारा रहस्यमयी ढंग से मौत के घाट उतार दिया गया और उसके शव को खेत के बींचोंबीच ठिकाना भी लगा दिया गया।

वहीं मामलें में घटना स्थल पर पहुँचकर जब बतौली पुलिस की टीम द्वारा 70 वर्षीय मृतिका वृद्ध महिला गुलबी बाई के शव का पंचनामा कर घटना स्थल का निरीक्षण किया तो बतौली पुलिस ने पाया कि मृतिका के शव पर चोट के गम्भीर निशान मिले जिसे देखकर खुद बतौली पुलिस हैरान रह गई।

फिलहाल मामलें में बतौली पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी है और पूरी घटनाक्रम को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपी के विरुद्ध बतौली पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। मामलें में जाँच अधिकारी क्लेमेंट तिर्की ने बताया कि मौके पर जाकर मृतिका के घटनेस्थल का निरीक्षण बारिकी से किया गया है और संदेहियों से पूछताछ भी किया जा रहा है।