BJP का दावा, बिहार में NDA के पक्ष में जबरदस्त लहर

0
1
bihar election 2020  bihar assembly election  nda  nda in bihar  sanjay jaiswal  grand alliance  bih

बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने दावा किया है कि पूरे बिहार में एनडीए के पक्ष में जबरदस्त लहर है। गांठों में पड़ी दरार वाले महागठबंधन में इतनी ताकत नहीं कि वह भाजपा के विजय रथ को रोक सके। शनिवार को जारी बयान में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डॉ जायसवाल ने कहा कि राज्य के एक-एक विधान सभा क्षेत्र से जो फीडबैक मिल रहा है वह स्पष्ट बताता है कि सूबे में भारी बहुमत से एनडीए की सरकार का बनना तय है। 

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि किसानों के मुंह का निवाला छिननेवाली पार्टी आज किसानों के हितैषी होने का स्वांग रच रही है। राज्य का हर आम-ओ-खास जानता है कि किसानों का हित कांग्रेस के लिए कभी प्राथमिकता नहीं रही। आज जब सरकार किसानों के हित में कृषि सुधार कानून लायी है तो कांग्रेस को परेशानी हो रही है। राष्ट्र के विकास की रीढ़ किसान-मजदूरों को कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कभी मजबूत होने नहीं दिया। 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की वर्चुअल रैली पर तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बदलते राजनीतिक दौर में चंपारण में इस पार्टी का कोई नामलेवा नहीं है। कांग्रेस ने अपनी सियासत चमकाने के लिए हमेशा दलितों-पिछड़ों और किसान-मजदूरों का इस्तेमाल किया।