इस गलत काम के लिए युवक किशोरी का किया था अपहरण… फिर 25 दिन बाद आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

0
87
25 दिन बाद UP से पकड़ा गया किशोरी का अपहर्ता

सिंगरौली। किशोरी का अपहरण कर उसके साथ हैवानियत को अंजाम देने का आरोपी आखिकार पुलिस की गिरफ्त में आया। पुलिस ने उसे यूपी के अनपरा से गिरफ्तार किया। साथ ही 25 दिन बाद वह अपहृत किशोरी भी बरामद कर ली गई।

परिजनों को भले ही 25 दिन बाद उनकी बेटी मिल गई हो पर उन्होंने पुलिस पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि महिलाओं संग होने वाले अपराध के प्रति पुलिस कितनी गंभीर है इसका सहज अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि किशोरी के अपहरण की शिकायत के बाद भी पुलिस तत्परता नहीं बरती। आरोपी और किशोरी को खोजने में 25 दिन लग गए। बताया जा रहा है कि किशोरी का अपहरण करने वाला नजदीकी रिश्तेदार है। वह किशोरी का अपहरण कर उसके साथ अनपरा थाना के रेणुसागर में रह रहा था। वह, वहीं किसी संविदा एजेंसी में कार्यरत था जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अब कोतवाली पुलिस ने आरोपी राजकुमार बसोर पिता रामाधार बसोर निवासी नौगई वैढन (21 वर्ष) के खिलाफ पाक्सो एक्ट व अन्य संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को उसे न्यायालय समक्ष पेश किया। न्यायालय ने आरोपी के अपराध को गंभीर करार देते हुए उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए हैं।