दो युवक साड़ी पहनकर इस गलत काम के इरादे से चाकू लेकर आधी रात को घुसे किसी और के घर में, फिर हुआ ये…

0
139
साड़ी पहनकर घर में घुसा युवक, सो रहे पिता-पुत्र पर किया चाकू से हमला, शोर मचा तो आंखों में मिर्च पाउडर डालकर हो गया फरार

बालोद। जिले के गुरुर के ग्राम दुपचेरा में दो लोगों ने महिला के कपड़े पहन कर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें पिता को गंभीर चोटें आई है। गुरुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार दुपचेरा के शत्रुघन यादव गुरुवार-शुक्रवार दरम्यानी रात में अपने परिवार के साथ सोए थे। रात में लगभग 1 बजे अज्ञात व्यक्तियों ने शत्रुघन यादव, उनके पत्नी, पुत्र एवं पुत्री पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

आरोपी ने पहले पीड़ित के लड़के दिनेश को गले पर चाकू से वार कर घायल किया। लड़के की आवाज सुनकर सो रहे परिवार के अन्य तीनों सदस्य भी जाग गए। आरोपी को पकडने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उनकी आंखों मे मिर्ची पाउडर डालकर भागने की कोशिश की। शत्रुघन यादव के साथ झूमा झटकी के दौरान उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। जिससे हाथ में गंभीर चोट आई है।
चाकू से हमला और मिर्च पावडर डालने के बावजूद भी लड़के ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए गांव की बाहर की ओर भाग गया। घायल दिनेश थोड़ी दूर जाने के बाद बेहोश होकर गिर गया। घर के सदस्यों ने घटना के बाद लोगों को उठाकर जानकारी दी। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से गुरुर अस्पताल लाया गया। जहां से धमतरी अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी अरुण नेताम ने बताया कि आरोपी कोई व्यक्ति है, जो महिला के वेश में आया था। घर से थोड़ी दूर में एक साड़ी, ब्लाउज, चुनरी, दस्ताना मिला है।