बदमाशों ने की दुकान संचालक से 95 हजार रूपए की लूट….

0
81

सरगुजा समय। कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में शनिवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकान संचालक से 95 हजार रुपए और जेवर लूट लिए। दुकानदार अपने भाई के रुपए लेकर दुकान जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचा सटाकर रुपए लेकर भाग निकले। वारदात मानिकपुर पुलिस चैकी से महज 250 मीटर की दूरी पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक, सुभाष ब्लॉक निवासी अंकित केसरवानी मोबाइल दुकान का संचालन करता है। वह शनिवार को शहडोल में रहने वाले अपने भाई के रुपए लेने के लिए निहारिका क्षेत्र स्थित भगत सिंह कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति के घर गया था। उनके घर से रुपए लेकर सुबह करीब 11.45 बजे दुकान के लिए निकल पड़ा।

इसी दौरान मानिकपुर पुलिस चैकी से करीब 250 मीटर दूर एसईसीएल ऑफिसर्स कॉलोनी के पास बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। अंकित के स्कूटी रोकते ही बदमाशों ने तमंचा निकालकर उसे सटा दिया। इसके बाद डिकी में रखे 95 हजार रुपए और गले में पहनी सोने की चेन और हाथ से अंगूठी निकलवा ली।

इसके बाद बदमाश भाग निकले। जाते-जाते स्कूटी की चाबी भी अपने साथ ले गए। बदमाशों को भागता देखकर अंकित ने शोर मचाया और दौड़कर पुलिस चैकी पहुंचा। वहां उसने घटना की जानकारी दी। पुलिस अंकित को लेकर मौके पर पहुंची और घटना की डिटेल जुटा रही है। आसपास के इलाकों को लूट को लेकर अलर्ट कर दिया गया है।