वाड्रफनगर लोधी में नाबालिक के साथ सामुहिक बालात्कार के विरुद्ध भाजपा हुई मुखर

0
184

सरगुजा समय। वाड्रफनगर। लोधी में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना पर भाजपा ने प्रदेश सरकार व पुलिस के संवेदनहीन रवैये पर कडी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.. आज विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पीडिता के पिता से फोन पर बात की तथा उन्हें हर संभव मदद व पीडिता को न्याय का भरोसा दिलाया..
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने घटना के 5 दिन बाद भी मुख्य आरोपी के पुलिस गिरफ्त से बाहर होने पर पुलिस द्वारा पीड़िता के पिता से ये कहना कि आप, ढूढ़ के लाओ, हम भी प्रयास कर रहे हैं पर उन्होने पुलिस की भूमिका पर ही सवाल खडे किए हैं। उन्होने पुलिस पर पीड़िता का डाक्टरी मुलाहिजा में लेट लतीफी करने का भी आरोप लगाया। भाजपा ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग छत्तीसगढ़ सरकार से की है।

आगे उन्होने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मामला केबिनेट मंत्री प्रेम साय सिंह के क्षेत्र का होने के बावजूद सरकार के किसी मंत्री या कांग्रेस नेताओं ने घटना पर आज तक सुध नही लिया।

घटना के बाद भाजपा प्रतिनिधिमंडल के साथ पीडित परिवार से भेंट करने पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भूपेश बघेल सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं, छत्तीसगढ राज्य बलात्कार के मामलों में देश में 7 वे क्रम पर है जिसमें 57 बलात्कार नाबालिक बालिकाओं के साथ हुए हैं। उन्होने कांग्रेस पार्टी पर सिलेक्टिव होकर रेप की घटनाओं में राजनीति कर केवल हाथरस जाने का आरोप लगाते हुए पूछा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रियंका वाड्रा छत्तीसगढ़ की तरफ कब मार्च करेंगे..?
आज घटना के विरोध में भाजपा वाड्रफनगर मंडल ने दो अक्टूबर को गांधी जी की प्रतिमा के साथ वाड्रफनगर पुलिस चैकी के सामने तख्ती लेकर धरना दिया। तथा धरने से पूर्व पीड़िता के माता पिता से भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने भेंट कर चर्चा की।