राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, फर्स्ट लेडी मेलानिया भी आयी चपेट में

0
43
us embassy in india on melania trumps visit to a delhi govt school says no objection to the presence

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 से ठीक पहले डोनाल्ड ट्रंप के लिए बुरी खबर है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। निजी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसके बाद उकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। गौरतलब है 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है और अभी का वक्त वोटरों को लुभाने के लिए लिहाज से ट्रंप के लिए काफी अहम है।

होप हिक्स के पॉजिटिव आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार की रात खुद को क्वांरटाइन कर लिया था। दिन में व्हाइट हाउस की सलाहकार होम हिक्स कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जिसके बाद ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वे कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे उनके चुनावी अभियान में बाधा उत्पन्न हो सकती है। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने पर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया था, श्होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत से काम करती हैं, वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हैरान करने वाला है। द फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। तब तक हम अपने आपको क्वारंटाइन कर रहे हैं।

इससे पहले बातचीत में ट्रंप ने कहा था कि आपको पता है कि मैं और फर्स्ट लेडी होप के साथ कितना ज्यादा वक्त बिताते हैं। बता दें कि होप हिक्स डोनाल्ड ट्रंप के साथ नियमित रूप से यात्रा करती हैं और हाल ही में होप हिक्स अन्य वरिष्ठ सहयोगियों के साथ प्रेसिडेंट डिबेट के लिए क्लीवलैंड, ओहियो गई थीं, जहां ट्रंप और जो बाइडेन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी।