नक्सलियों ने भाजपा नेता सहित दो लोगों को गला रेतकर मार डाला

0
94

Bijapur: नक्सलियों ने BJP नेता सहित दो लोगों को गला रेतकर बेरहमी से मार डाला

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बुधवार रात दो लोगों को पुलिस का मुखबिर बताकर गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों वारदातें अलग-अलग गांव में हुई हैं। पुलिस को शक है कि वारदात को नक्सलियों की एक ही पार्टी ने अंजाम दिया है। मारे गए ग्रामीणों में एक भाजपा नेता धनीराम कोरसा भी शामिल है। बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने घटना की पुष्टि की है।
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात बीजापुर जिले का ग्राम बरदेला में कुछ अज्ञात नक्सली भाजपा नेता धनीराम कोरसा के घर पहुंच कर उसे पुलिस का मुखबिर बताते हुए धारदार हथियारों से गला रेत कर हत्या कर दी। यह घटना रात लगभग 12 बजे के आसपास की बताई जाती है।
बरदेला से ही लगभग 5 किमी दूर ग्राम गोंगला में भी बीती रात लगभग 1 से 2 बजे के मध्य कुछ ग्रामीण वेषधारी नक्सली गोंगला के पूर्व उपसरपंच गोपाल कुडियम के घर पहुंचकर उसकी हत्या कर दी।
बताया जाता है कि नक्सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें मृतकों को पुलिस का मुखबिर बताते हुए हत्या की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि बीजापुर जिले में नक्सलियों ने अगस्त महीने में अलग-अलग स्थानों पर पुलिसकर्मियों, रेजर सहित 15 लोगों की हत्या कर दी थी।