पोस्ट ऑफिस के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित, उत्तरपुस्तिका जमा करने पहुंच रहे छात्रों को खतरा…

0
220
पोस्ट ऑफिस के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, उत्तरपुस्तिका जमा करने पहुंच रहे छात्रों को खतरा

जगदलपुर। शहर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को जिले के मुख्य डाकघर के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले। दरअसल इन दिनों डाकघर में रोजाना बस्तर विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र उत्तरपुस्तिका जमा करने के लिए पहुंच रहे हैं इससे पोस्ट ऑफिस के अलावा शहर में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि पोस्ट ऑफिस में शनिवार को एक पहला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला। बावजूद पोस्ट ऑफिस को सीन नहीं किया गया। वहीं इन दिनों बस्तर विवि में ऑनलाइन परीक्षाएं हो रही है। छात्र घर पर परीक्षा लिखकर उत्तरपुस्तिका पोस्ट करने पोस्ट ऑफिस पहुंच रहे हैं। उत्तरपुस्तिका जमा करने के लिए डाकघर में योजना छात्रों की लंबी सी लाइन लगी रहती हैं।

जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ रही है। अब डाकघर में एक साथ चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने के बाद यहां पर छात्रों को उत्तरपुस्तिका जमा करने में काफी परेशानी होगी। वहीं बस्तर विवि ने उत्तरपुस्तिका जमा करने के लिए अब तक कोई व्यवस्था नहीं किया है। इससे छात्रों की परेशानी और बढ़ गई है।

शहर के मुख्य डाकघर में एक दिन में तीन तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद दो दिनों के लिए सील किया जाएगा। बुधवार और गुरुवार को पोस्ट ऑफिस बंद रहेगी। गौरतलब है कि पोस्ट ऑफिस में पहला कोरोना संर मित मरीज 26 सितंबर को मिला था। इसके बाद भी कोई सर्तकता नहीं बरती गई। इसका नतीजा यह रहा कि तीन दिनों बाद तीन स्टाफभी संर मित मिले। इसके बाद प्रबंधन ने आनन फानन में पोस्ट ऑफिस के बंद करने के लिए नोटिस जारी किया।