मानवता शर्मसार: मां को घर से निकालकर बेटी के साथ 5 साल से पिता कर रहा था यौन शोषण, भाई ने किया शिकायत फिर हुआ ये…

0
437
rishte tar tar: pita ne 11 saal ki beti se kiya balatkar - रिश्ते तार-तार :  पिता ने 11 साल की बेटी से किया बलात्कार

रायपुर। जिस पिता के साए में एक बेटी स्वयं को सुरक्षित महसूस करती है… जब वह पिता ही हैवानियत पर आ जाये तो फिर बेटी अपने आप को कहां सुरक्षित महसूस करेगी….ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले सें आया है। जहां एक एक कलयुगी पिता ने बाप – बेटी के इस रिश्ते को ही अपमानित कर डाला। जहां अपनी बीवी को घर से निकालकर पिता 5 साल से बेटी का यौन शोषण कर रहा था।
बिलासपुर के एक गांव में पिता द्वारा डरा-धमकाकर पिछले 5 साल से बेटी के यौन शोषण का मामला सामने आया है। तीन दिन पहले लड़की के भाई ने 181 महिला हेल्प लाइन रायपुर में शिकायत की। पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गुरुवार को धारा 376(2) एन और भादवि 4,5 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस बच्ची को थाने ले आई। बच्ची इतनी डरी हुई थी कि कुछ बता ही नहीं पा रही थी। काफी कोशिश के बाद रक्षा टीम ने बच्ची और उसके भाई का भरोसा जीता तो वो दास्तां बता पाईं। पीड़िता ने बताया, मेरे पिता ने 7 साल पहले मेरी मां को घर से निकाल दिया था। उसके बाद से ही मुझे डराकर गलत काम करते रहे। किसी को बताने या मना करने पर हमेशा घर से बाहर निकालने की धमकी मिलती थी। खाने को भी सिर्फ चावल मिलता था। बिलासपुर रक्षा टीम की प्रभारी एसआई किरण सिंह राजपूत ने बताया हमारी टीम ने बच्चों के साथ लगातार पूछताछ की तब जाकर बच्ची के मन से डर दूर हुआ और उनके पिता पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।