छत्तीसगढ़

एसीबी-ईओडब्ल्यू ने 21 जगहों पर मारा छापा, 19 लाख नकदी, करोड़ों के गहने सहित दस्तावेज जब्त…

Views: 90

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एसीबी-ईओडब्ल्यू ने आबकारी मामले में ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की। ईओडब्लू ने 21 स्थान पर छापा मारा, जिसमें नगदी 19 लाख रुपए बरामद किया गया। वहीं कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त किए गए हैं। बता दें कि आबकारी मामले में एसीबी-ईओडब्ल्यू ने रायपुर में 09, दुर्ग-भिलाई में 07, राजनांदगांव में 01, बिलासपुर में 04 इस प्रकार कुल 21 स्थानों पर छापे की कार्यवाही कर तलाशी ली। तलाशी पर लगभग 19 लाख रुपए नगद, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे लैपटॉप, पेन ड्राइव, बैंक स्टेटमेन्ट्स, चल-अचल संपत्ति संबंधी दस्तावेज, करोड़ों के आभूषण, बैंकों में करोड़ों के निवेश के अलावा अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

जिनका परीक्षण किया जा रहा है। बताया जा रहा कि इन दस्तावेजों में आबकारी से अर्जित अवैध संपत्ति के सामान्य निवेश एवं शेल कम्पनियों के माध्यम से लेयरिंग, अनसिक्योर्ड लोन एवं निवेश संबंधी दस्तावेज शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, दुर्ग खुर्सीपार से पप्पू ढिल्लन, विजय भाटिया के अलावा रायपुर में शराब और कोयला कारोबारियों के देवेंद्र नगर, सदर बाज़ार और पंडरी के ठिकानों पर कार्रवाई की गई। छापेमारी में पूरे प्रदेशभर में 30 से अधिक अधिकारी शामिल बताए जा रहे।

Tags: , ,
कांग्रेस अब डूबती नांव उसमे कोई सवार नहीं होना चाहता है: बृजमोहन अग्रवाल
सरगुजा पुलिस द्वारा जारी अभियान “ऑपरेशन विश्वास” के तहत अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले मे मिली बड़ी सफलता, 43 लीटर 200 मिलीग्राम अवैध अंग्रेजी शराब जप्त

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like