छत्तीसगढ़

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर खाक, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, मचा हड़कंप

Views: 173

Share this article

कोरबा। जिले से आगजनी का मामला सामने आया है। पावर सिटी कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आकांक्षा इंटरप्राइजेज नामक ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन आग तेजी से फैल गई और दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इस आगजनी की घटना में करीब सवा करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, टीपी नगर स्थित प्लॉट नंबर 185 में ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लग गई। दुकान संचालक सत्येंद्र केसरवानी ने बताया कि उसकी दुकान आकांक्षा इंटरप्राइजेज के नाम से संचालित है। दुकान में आग लग गई है और तत्काल वह मौके पर पहुंचा।

जहां उसने देखा की दुकान के अंदर से धुंआ निकल रहा था। जिसके बाद उसने किसी तरह दुकान का शटर तोड़ा और अंदर देखा तो आधा सामान जल चुका था। आग की लपटे भी तेज हो गई थी। वहीं देखते ही देखते दुकान के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसकी सूचना पर तत्काल 112 और सीएसईबी चौकी पुलिस को दी गई। वहीं नगर सेना की दमकल वाहन को भी मौके पर बुलाया गया। इस दौरान काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Tags: , , ,
डीजीपी पद के लिए त्रिकोणीय हुआ मुकाबला, रेस में ये भी हुए शामिल…
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की सौजन्य मुलाकात

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like