नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , CRIME NEWS : दो सगे भाईयों ने मिलकर किये नाना की कुल्हाडी मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार – सरगुजा समय
Breaking News

CRIME NEWS : दो सगे भाईयों ने मिलकर किये नाना की कुल्हाडी मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़। CRIME NEWS : थाना खरसिया अंतर्गत ग्राम “सोण्डका” में मकान विवाद को लेकर गांव के 62 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की उसके सगे दो नाती ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिये। दोनों आरोपियों को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों पर घटना के एक दिन पूर्व मृतक की बहू द्वारा थाना खरसिया में 25 दिसंबर को उनके घर घुसकर आरोपियों द्वारा मारपीट, तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। हत्या की सूचना पर तत्काल खरसिया पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को हिरासत में लिया गया। एक आरोपी घटना के बाद से फरार था जिसकी गिरफ्तारी के लिये रात भर पुलिस दबिश देती रही, आज सुबह उसे भी गिरफ्तार किया गया।

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना खरसिया एवं चौकी खरसिया स्टाफ को सरगर्मी से आरोपियों की पतासाजी का निर्देश दिया गया। एसडीओपी खरसिया निमिषा पाण्डेय के दिशा निर्देशन, मार्गदर्शन पर रातभर फरार आरोपी ओमप्रकाश डनसेना की पतासाजी की गई, सुबह मुखबिर द्वारा आरोपी के नावापारा रोड़ पर देखे जाने की सूचना पर आरोपी को तत्काल पुलिस टीम हिरासत में लेकर थाना लाया गया। आरोपी रातभर खेत में छिपा होना और मकान विवाद को लेकर नाना गेंदलाल की हत्या करना कबूल किया है। आरोपी – ओम प्रकाश डनसेना उर्फ गोलू पिता तेरस डनसेना 24 साल, कार्तिक उम्र 19 साल दोनों निवासी सोण्डका थाना खरसिया जिला रायगढ़ के मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त टंगिया, डंडा, फावड़ा, गैस सिलेंडर तथा आरोपियों के घटना समय पहने कपड़े जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

निमिषा पाण्डेय- एसडीओपी खरसिया

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

देवर से अवैध संबंध के चक्कर में मां बनी हत्यारन, खुलासा होने के डर से चढ़ा दी अपने ही बेटे की बली

🔊 इस खबर को सुनें sarguja जांजगीर-चांपा। दसवीं के छात्र की हत्या के मामले में …