नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , ACCIDENT NEWS : ट्रेलर और कार में जबरदस्त भिड़ंत, कार चालक की मौत – सरगुजा समय
Breaking News

ACCIDENT NEWS : ट्रेलर और कार में जबरदस्त भिड़ंत, कार चालक की मौत

रायगढ़। जिले के ग्राम झलमला के समीप एक ट्रेलर और क्रेटा के आमने-सामने की टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। इस भयानक हादसे में कार चालक कार में ही बुरी तरह से फंस गया था। दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस ने कार चालक को निकाला और शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार- किरोड़ीमल नगर निवासी अतुल तिवारी जो कि राज एसोसिएट का मालिक था और कई कंपनियों में विद्युत ठेके का काम करता था। अपनी क्रेटा कार से झारसुगुड़ा जा रहा था। कनकतुरा जाने वाले मार्ग में झलमला के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर से जा टकराया। अत्यधिक चोट लगने की वजह से घटना स्थल पर उसकी मौत हो गई थी। तीस वर्षीय अतुल जोकि बेहद मिलनसार था और पांच सालों से किरोड़ीमल नगर वार्ड नं०3 में रह कर अपना विद्युत कंस्ट्रक्शन का कार्य करता था।


लाइनअप- सड़कों पर दुर्घटनाओं का कहर इतना बढ़ रहा है कि रोजाना हादसे हो रहे हैं और लोग मौत के मुँह में समा रहे हैं। पुलिस प्रशासन लाख प्रयास कर रही है लेकिन दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

फसल को मवेशियों से बचाने पिता-पुत्र ने खेत में बिछाया था करंट, चपेट में आकर नाबालिग की मौत, पिता-पुत्र गिरफ्तार

🔊 इस खबर को सुनें sarguja रायगढ़।  गैर इरादतन हत्या के मामले में आरोपी पिता-पुत्र …