नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , मरकाम की अध्यक्षता में होगी बैठक, शैलजा भी आ सकती हैं – सरगुजा समय
Breaking News

मरकाम की अध्यक्षता में होगी बैठक, शैलजा भी आ सकती हैं

रायपुर फरवरी में प्रस्तावित अधिवेशन एवं हाथ जोड़ो यात्रा की तैयारी सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा के लिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बड़ी बैठक 19 दिसंबर को होगी। बैठक की अध्यक्षता पीसीसी चीफ मोहन मरकाम करेंगे। बैठक में सीएम भूपेश बघेल, दोनों प्रदेश सह प्रभारी के अलावा नई प्रभारी कुमारी सैलजा के भी आने की उम्मीद है। बैठक में अधिवेशन की तैयारियों के साथ कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा के साथ ही योजनाबद्ध क्रियान्वयन के लिए जिम्मेदारी भी दी जाएगी।

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में फरवरी में प्रस्तावित कांग्रेस महाधिवेशन, हाथ जोड़ो यात्रा सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। इस बड़े कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों में चुनावी आगाज करेगी। एआईसीसी ने छत्‍तीसगढ़ संगठन को बड़ी जिम्‍मेदारी दी है।

2 फरवरी से 4 फरवरी तक कांग्रेस का महाधिवेशन प्रस्तावित है। इस महाधिवेशन में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित देशभर से कांग्रेसी नेता शिकरत करेंगे। दिल्‍ली में रविवार को हुई कांग्रेस की स्‍टीयरिंग कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया है। छत्तीसगढ़ ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

कांग्रेस के लिए छग. बनेगा 2023 चुनाव का रोल मॉडल

छत्तीसगढ़ के साथ ही साथ पांच राज्यों में 2023 में चुनाव है। इसलिए छत्तीसगढ़ को चुनावी रणनीति के लिहाज से कांग्रेस के लिए सबसे आइडियल पेश किया जाएगा। छग.कोरोना के समय भी न्याय योजनाओं के जरिए लोगों की जेब तक सफलता पूर्वक पैसा पहुंचाया। इससे माली हालात दुरुस्त रहे। इसे केंद्र सहित कई नामी आर्थिक एजेंसियों ने सराहा है। इसी मॉडल को हिमाचल प्रदेश चुनाव में प्रस्तुत किया गया। इसका असर दिखा और वहां कांग्रेस की सरकार बनी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

13 जून को कांग्रेस का सरगुजा संभाग सम्मेलन

🔊 इस खबर को सुनें sarguja रायपुर। बसंत, खरसिया रोड, अंबिकापुर में सुबह 11 बजे …