नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , छत्तीसगढ़ पहुंची वंदे भारत ट्रेन, 11 दिसंबर को PM मोदी नागपुर से दिखाएंगे हरी झंडी – सरगुजा समय
Breaking News

छत्तीसगढ़ पहुंची वंदे भारत ट्रेन, 11 दिसंबर को PM मोदी नागपुर से दिखाएंगे हरी झंडी

बिलासपुर।  एसईसीआर जोन के जोनल मुख्यायलय बिलासपुर में बुधवार देर रात वंदे भारत की पहली ट्रेन नागपुर से बिलासपुर पहुंची. संभावना जताई जा रही है आगामी 11 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी नागपुर से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा सकते हैं।रेलवे की आगामी योजना देशभर में नई और अत्याधुनिक वंदे भारत ट्रेन चलाने की है।

नागपुर से बिलासपुर तक साढ़े चार सौ किलोमीटर का सफर वंदे भारत ट्रेन सिर्फ साढ़े 5 घंटे में तय करेगी. ट्रेक को 130 किमी प्रतिघंटा की स्पीड के लिए अप्रूवल दे दिया गया है. बिलासपुर में वंदे भारत के रैक के मेंटनेंस( maintanence) के लिए यार्ड को भी तैयार किया गया है. ट्रेन के परिचालन के लिए रनिंग स्टाफ( running staff) और अन्य रेलवे कर्मियों को विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

15 सालों तक शराब की नदी बहाने वाले आज शराबबंदी की बात कर रहे : सुशील

🔊 इस खबर को सुनें sarguja शराबबंदी पर कांग्रेस ने डॉ. रमन से पूछे 10 …