नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , लिव इन पार्टनर ने चापड़ से वार कर महिला को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार – सरगुजा समय
Breaking News

लिव इन पार्टनर ने चापड़ से वार कर महिला को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके में एक 35 वर्षीय महिला की उसके लिव इन पार्टनर से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

मृतक महिला का नाम रेखा रानी है। 35 साल की रेखा गणेश नगर इलाके में पिछले करीब 15 साल से किराए पर रह रही थी। उनकी 16 साल की एक बेटी भी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में गुरूवार दोपहर 12:38 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस जब वह मौके पर पहुंची, तब घर के बाहर से लॉक लगा हुआ था। पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई। अंदर रेखा का शव था। उनकी गर्दन, जबड़े और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किए गए थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपी मनप्रीत(46 साल) महिला का जानकार है। इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मिल गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद यह भाग गया था। क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया। मनप्रीत पूछताछ में बार-बार अपने बयान बदल रहा है। तफ्तीश की जा रही है कि आखिर हत्या की मुख्य वजह क्या थी। आगे की जांच के लिए आरोपी को लोकल पुलिस के हवाले किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

दिल्ली पुलिस ने पहलवानों के टेंट उखाड़े, कई को हिरासत में लिया, नए संसद भवन की ओर बढ़ने की कर रहे थे कोशिश

🔊 इस खबर को सुनें sarguja नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहलवानों का प्रदर्शन जारी …