नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , छत्तीसगढ़ के जंगल में मिला 8 लाख के इनामी नक्सली का शव, साथियों पर हत्या का शक – सरगुजा समय
Breaking News

छत्तीसगढ़ के जंगल में मिला 8 लाख के इनामी नक्सली का शव, साथियों पर हत्या का शक

दंतेवाड़ा। जिले में एक गांव के जंगल में एक नक्सली का शव मिला है। नक्सली की पहचान कटेकल्याण एरिया कमेटी सदस्य देवा उर्फ तिर्री मड़कामी के रूप में हुई है। इस पर 8 लाख रुपए का इनाम भी घोषित था। दंतेवाड़ा जिले में अलग-अलग तरह की कुल 9 घटनाओं में शामिल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि माओवादियों ने इसे मार कर जंगल में फेंका है। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, मंगलवार को दंतेवाड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि, भूसारास घाटी में जियाकोडता के जंगल में एक युवक का शव पड़ा है। शव मिलने की सूचना पर फौरन जवानों की एक टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था। जब जवान मौके पर पहुंचे तो उन्होंने शव के साथ एक हथियार भी बरामद किया। जवानों ने शव की पहचान नक्सली देवा के रूप में की। आशंका है कि, नक्सलियों ने खुद अपने साथी को मारकर फेंका है। फिलहाल जांच जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

राम के आदर्शों को लोगों तक पहुंचाने में रामायण मानस मंडली की महत्वपूर्ण भूमिका : अमरजीत भगत

🔊 इस खबर को सुनें sarguja संस्कृति मंत्री ने किया राज्य स्तरीय रामायण प्रतियोगिता का …