नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , Aaj ka Rashifal 18 नवंबर: इन राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत – सरगुजा समय
Breaking News

Aaj ka Rashifal 18 नवंबर: इन राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal, 18 November 2022: आज दिनांक 18 नवंबर, दिन बुधवार (Budhwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि (नामराशि ) के अनुसार सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Rashifal)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेष राशि (mesh rashifal today)

ये समय ऐसा है जब आपको सोच समझ कर निर्णय लेने चाहिए। धन आगमन के लिए दिन काफी अच्छा है, लेकिन मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। अपने बच्चों के लिए योजना बनाने के लिहाज़ से अच्छा दिन है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- लाल

वृषभ राशि (vrishabh rashifal today)

आपकी राशि में मंगल की स्थिति के कारण क्रोध छोटी-छोटी बातों पर आ सकता है। नियंत्रण रखें। किसी भी इंसान से मिलते समय घबराएं नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। हंसी-मजाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। परिवार के सदस्यों की सेहत से जुड़ी दिक़्क़तें आपको मानसिक परेशानी दे सकती हैं। यात्रा काफ़ी मनोरंजक और शिक्षाप्रद रहेंगी। उपहार/भेंट वग़ैरह से आज आप अपने पार्टनर का मूड चेंज करने में कामयाब होंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- मेहरून

मिथुन राशि (mithun rashifal today)

राशि स्वामी का गोचर छ्ठे भाव में इसलिए निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें नुक़सान हो सकता है। आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं। अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- संतरी

कर्क राशि (kark rashifal today)

आज धन के लिए दिन बहुत अच्छा है। पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को संभाल लेगा। रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है। जल्दबाज़ी का कोई भी फ़ैसला आपको उनसे दूर कर सकता है, जो आपके दिल के क़रीब हैं। बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है। अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- ग्रे

सिंह राशि (singh rashifal today)

मकान वाहन प्रॉपर्टी के लिए दिन बहुत बढ़िया, खरीद या बेच सकते हैं। आज किसी को भी पलटकर जवाब देने से बचें। आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपको लोकप्रियता दिलाएगा। आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है। इसलिए खुद पर भरोसा करना जरूरी है। रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- लाल

कन्या राशि (kanya rashifal today)

विदेश से कोई अच्छि खबर, विदेश की कंपनी में साझा हो सकता है, और आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे। शायद उन्हें लगता हो कि इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- ब्राउन

तुला राशि (tula rashifal today)

बिना सोचे समझे किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने से बचें। धन लाभ की अच्छि स्थिति बन रही है पर आज सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है। आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे। आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- नीला

वृश्चिक राशि (vrishchik rashifal today)

आपकी राशि में तीन ग्रहों का योग आपको काफी एक्टिव बना रहा है, लेकिन घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं। बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है। । रोमांचक दिन है, क्योंकि आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे। बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आपका प्रिय आपको उपहार दे सकता है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- हरा

धनु राशि (dhanu rashifal today)

भाग्य की स्थिति काफी मजबूत बानी हुई है। ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है। परिवार के सुख-दुःख के भागीदार बनें ताकि उन्हें महसूस हो कि आप वाक़ई उनका ख़याल रखते हैं। बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से सहयोग मिलेगा। आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विचारों का इस्तेमाल कीजिए।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- गुलाबी

मकर राशि (makar rashifal today)

मनोरंजन और सौन्दर्य पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी। अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है। व्यवसाय और व्यापार आज लाभ देगा। आपके हंसने-हंसाने का स्वभाव आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- आसमानी

कुंभ राशि (kumbh rashifal today)

आज ख़याल रखें कि अपनो को नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो समपन्न हैं और भविष्य को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं। रचनात्मक शौक़ आज आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे।महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- बैंगनी

मीन राशि (meen rashifal today)

आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। आप दोनों पार्टनर्स के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा। यात्रा और भ्रमण आनन्ददायक सिद्ध होंगे। आपके नज़दीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

9 June 2023 : इन राशि वालों के नौकरी में बन रही है परिवर्तन की सम्भावना…पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल..!!

🔊 इस खबर को सुनें sarguja पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल… …