नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , किसान हितैषी का जाप जपने वाले भूपेश बघेल, किसानों के साथ केवल कर रहे छल : धरमलाल कौशिक – सरगुजा समय
Breaking News

किसान हितैषी का जाप जपने वाले भूपेश बघेल, किसानों के साथ केवल कर रहे छल : धरमलाल कौशिक

रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में ऐसा एक दिन भी नहीं जिससे किसान परेशान न हुए हो! चाहे वह फसल बीमा कि बात हो, रकबा कटौती की बात हो, धान, बारदाना या फिर धान खरीदी हो सब में भ्रष्ट कांग्रेस सरकार किसानों को ठगने का काम की है। तो किस मुंह से किसान हितैषी का राग अलापते है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल?

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि 1 नवम्बर से धान खरीदी शुरू हो चुकी है इसी के चलते विधानसभा बिल्हा में किसान खरीदी केंद्रों में धान बिक्री के लिए पहुंच रहें है। लेकिन कांग्रेस सरकार की लापरवाही एवं एनआईसी के सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी के चलते विधानसभा बिल्हा के ग्राम पौड़ी में 125 किसानों का लगभग 85.4794 एकड़ रकबा शून्य हैं जिससे किसानों को धान बेचने के लिये दर-दर भटकना पढ़ रहा है। वहीं रकबा कटौती की बात की जाए तो ग्राम पौड़ी में ही लगभग 18.4649 हेक्टेयर की रकबा कटौती हुई है। कौशिक ने कहा कि यह केवल पहली घटना नहीं ऐसे कई स्थानों पर रकबा जिसे होने की शिकायत मिल रही हैं।

कौशिक ने कहा कि यह सब कांग्रेस के कमिशनखोरी एवं भ्रष्टाचार का परिणाम है जो आज किसान दर दर भटक रहे हैं और परेशान हैं। धरमलाल कौशिक ने कहा की जिस तरह से शासन एवं प्रशासन के बीच पैसों का बंदरबांट चल रहा है उसे किसान एवं जनता भलीभांति समझती है। पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार इंवेंट मैनेजमेंट के भरोसे चल रही है पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। जिसे जनता भलीभांति समझती है… इस सब का करारा जवाब जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में देगी और इस कांग्रेस की वादाखिलाफ़ी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेगी। कौशिक ने कहा कि इस घटना पर जल्द से जल्द जांच की जानी चाहीए। उन्होंने प्रभावित किसानो को राहत दिलाने हेतु शासन से मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

विरासत अपार्टमेंट के पांचवें माले में आग लगी

🔊 इस खबर को सुनें sarguja रायपुर।  राजधानी रायपुर में शुक्रवार को आगजनी की दूसरी बड़ी …