नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , गैंगरेप : दुश्मनी में दरिंदगी का शिकार हुई महिला, आरोपियों ने अगवा कर किया… – सरगुजा समय
Breaking News

गैंगरेप : दुश्मनी में दरिंदगी का शिकार हुई महिला, आरोपियों ने अगवा कर किया…

उत्तर प्रदेश। गाजियाबाद में महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला को उसके ही पहचान के खुछ लोगों ने अगवा कर दो दिनों तक उसके साथ दरिंदगी की। जब हवस का खेल खत्म हुआ तो उसे सड़क किनारे फेंक कर चले गए। दिल्ली महिला आयोग ने भी मामले में संज्ञान लिया है।

दरअसल, 37 साल की पीड़िता दिल्ली के नंदनगरी इलाके में रहती है। बीती 16 अक्टूबर को गजियाबाद में अपने भाई का जन्मदिन मना कर वापस घर लौट रही थी। उसका भाई उसे वापस जाने के लिए आश्रम रोड के ऑटो स्टैण्ड पर छोड़ आया था।

भाई के मुताबिक उसकी बहन वहां खड़े एक ऑटो में बैठ गई थी, लेकिन ऑटोवाले ने कहा कि जब तक उसका ऑटो पूरा नहीं भर जाता वो नहीं जाएगा। पीड़िता उस ऑटो से उतर कर बाहर खड़ी हो गई और दूसरे ऑटो का इंताजर करने लगी। तभी वहां एक स्कॉर्पियो कार आई, जिसमें 4 लड़के सवार थे, उन्होंने पीड़िता को गाड़ी में बैठाया और किसी अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां पहले से एक ओर लड़का मौजूद था। उन पांचों लोगों ने वहां उसके साथ बलात्कार किया। ये सिलसिला अगले दिन तक देर रात तक चलता रहा।

18 अक्टूबर की अल सुबह करीब 3 बजे महिला के भाई के पास पुलिस का फोन आया। जिसके बाद वह पत्नी को साथ लेकर अस्पताल जा पहुंचा। जहां उसकी बहन का इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब भाई ने उसको वापस जाने के लिए ऑटो स्टैण्ड पर छोड़ा, तब उसको वहां से कुछ लोग ले गए, जिन्हें वो पहले से जानती थी। वो लोग उसे किसी अनजान जगह ले गए और उसके साथ सभी ने बलात्कार किया। पुलिस को छानबीन में पता चला कि पीड़ित महिला का आरोपियों के साथ किसी संपत्ति को लेकर कुछ विवाद चल रहा है। इसी के चलते इस संगीन वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाले जाने की बात से इनकार कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जिसमें 5 लोगों को नामजद किया गया हैं, जिनमें दीनू, शाहरुख, जावेद, धोला और औरंगजेब शामिल हैं। इनमे से चार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एक आरोपी फरार है। पुलिस फिलहाल हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

यूनिवर्सिटी में छात्र ने पहले छात्रा को मारी गोली फिर खुद कर ली आत्महत्या…मचा हड़कंप…!!

🔊 इस खबर को सुनें sarguja उत्तर प्रदेश। ग्रेटर नोएडा शिव नाडर यूनिवर्सिटी में हत्या का …