नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , छत्तीसगढ़ में सुबह-सुबह कांपी धरती, लोगों ने महसूस किए भूकंप के तेज झटके, 4.8 रही तीव्रता – सरगुजा समय
Breaking News

छत्तीसगढ़ में सुबह-सुबह कांपी धरती, लोगों ने महसूस किए भूकंप के तेज झटके, 4.8 रही तीव्रता

रायपुर। छत्तीसगढ़( chhattisgarh) में आज भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटकों की तीव्रता 4.8 थी. भूकंप का केंद्र जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है।

नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में कई इलाकों में सुबह 5.28 बजे 4.8 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए. इसका केंद्र अंबिकापुर( ambikapur) से 65 किमी दूर जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है।

बैकुंठपुर जिले में आज फिर भूकंप के झटके

प्रदेश के बैकुंठपुर जिले में आज फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसका केंद्र अंबिकापुर से 65 किमी दूर जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है।

लद्दाख में 4 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए

लद्दाख में 4 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए. महाराष्ट्र में आए भूकंप की तीव्रता 1.7 से 2.6 तक रही. अरुणाचल प्रदेश में 2, असम में 3, गुजरात मे 2, हिमाचल में 2, जम्मू कश्मीर में 3, मणिपुर में 3, मेघालय में 1, पंजाब में 1, राजस्थान में 1, उत्तराखंड में 1 और अंडमान में 3 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

13 जून को कांग्रेस का सरगुजा संभाग सम्मेलन

🔊 इस खबर को सुनें sarguja रायपुर। बसंत, खरसिया रोड, अंबिकापुर में सुबह 11 बजे …