नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , बस में आग लगने से जिंदा जले 18 यात्री, 80 से अधिक लोग थे सवार, एसी में आई खराबी बनी हादसे की वजह – सरगुजा समय
Breaking News

बस में आग लगने से जिंदा जले 18 यात्री, 80 से अधिक लोग थे सवार, एसी में आई खराबी बनी हादसे की वजह

सिंध। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जमशोरो जिले में नूरीबाद के पास यात्री बस में आग लगने से आठ बच्चों, नौ महिलाएं समेत 18 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हुए हैं। डॉन न्यूज ने पुलिस के हवाले से इस घटना की जानकारी दी है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार नूरीबाद के उपाधीक्षक (डीएसपी) वाजिद थाहीम ने बुधवार को हुई इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना में आठ बच्चों, नौ महिलाएं और दो पुरूषों की मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि बस में 80 से अधिक लोग सवार थे तथा ये लोग मुगैरी समुदाय से है और कराची से खैरपुर नाथन शाह लौट रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि आग कोच की वातानुकूलित प्रणाली में खराबी के कारण लगी। उन्होंने कहा कि शवों और घायल लोगों को लियाकत यूनिवर्सिटी अस्पताल जमशोरो ले जाया गया है।

इस बीच स्वयंसेवक भी बचाव और राहत कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने जमशोरो के उपायुक्त को तुरंत एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंचने तथा घायलों को हर संभव सहायता मुहैया कराये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने घटना की जांच रिपोर्ट तलब की हैं।
विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

बड़ी खबर : गहरे गड्ढे में जा गिरी सवारी से भरी मिनीबस…9 बच्चे सहित 25 लोगों की मौत

🔊 इस खबर को सुनें sarguja BIG NEWS : अफगानिस्तान में बड़ा सड़क हादसा हो …