नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , दुर्ग से प्रयागराज जा रही यात्री बस से 20 किलो गांजा बरामद, ड्राइवर-कंडक्टर फरार – सरगुजा समय
Breaking News

दुर्ग से प्रयागराज जा रही यात्री बस से 20 किलो गांजा बरामद, ड्राइवर-कंडक्टर फरार

हथकंडे अपना रहे हैं। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पुलिस ने बुधवार देर रात एक यात्री बस में गांजा पकड़ा है। यह बस दुर्ग से प्रयागराज जा रही थी। बस रुकवाते ही चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि तिवारी ट्रैवेल्स की स्लीपर बस में कुछ लोग यात्री बनकर गांजा तस्करी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने अमरपुर के पास देर रात बस को रुकवा लिया। तलाशी के दौरान बस में दो बैग गांजे से भरे हुए मिले। इसी बीच मौका पाकर ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और यात्रियों सहित थाने ले आए।

बरामद गांजा करीब 20 किलो बताया जा रहा है। यात्रियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि अधिकतर बिलासपुर से बस में चढ़े थे। यात्रियों को भी पुलिस ने नहीं जाने दिया और सारी रात थाने में रोके रहे। फिलहाल यात्रियों से पूछताछ के बाद उन्हें गुरुवार सुबह उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया है। हालांकि वहां से कोई साधन नहीं मिलने के कारण यात्री परेशान होते रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

CG BIG NEWS : 2 वर्ष पुराने पंजीयन वाले ही बेरोजगारी भत्ते के लिये होंगे पात्र, पढ़िए पूरी खबर

🔊 इस खबर को सुनें sarguja राजनांदगांव : CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ सरकार 1 अप्रैल से पात्र …