नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , विवाद में बीच-बचाव करने गये एएसआई की संदिग्ध परिस्थित में मौत, घटना के जाँच में जुटी पुलिस – सरगुजा समय
Breaking News

विवाद में बीच-बचाव करने गये एएसआई की संदिग्ध परिस्थित में मौत, घटना के जाँच में जुटी पुलिस




सरगुजा समय रायपुर.

आपसी विवाद में बीच – बचाव करने निकले एक एएसआई की संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई मिली जानकारी के अनुसार एएसआई महासमुंद के साइबर सेल में पदस्थ थे.

घटना की प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक घर के बाहर आपस में झगड़ रहे युवकों को बीच – बचाव के हिसाब से बाहर निकले और उन्हें झगड़ा नहीं करने की समझाईस देने लगे सूत्रों की माने तो एएसआई उन्हें समझाते-समझाते बेहोश होकर गिर पड़े थे. जिसके बाद उन्हें शहर के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. उक्त एएसआई का नाम विकास शर्मा बताया जा रहा है.


उक्त घटना की जानकारी एसपी विवेक शुक्ला ने देते हुए उन्होंने कहा है कि कहा – मृतक विकास शर्मा के शरीर पर कही चोट के कोई भी निशान नहीं है. वहीं संदेहियों और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की बात उन्होंने कही है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

सुपेबेड़ा में स्वच्छ पेयजल पहुंचाने में भूपेश सरकार असफल : बृजमोहन

🔊 इस खबर को सुनें sarguja रायपुर। गरियाबंद जिले का सुपेबेड़ा ऐसा गांव है जहां …