नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पांच राज्यों के रिजल्ट के बाद BJP की गुजरात पर नजर, दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पहुंचेंगे पीएम मोदी, रोड शो सहित इन कार्यक्रम में होंगे शामिल – सरगुजा समय
Breaking News

पांच राज्यों के रिजल्ट के बाद BJP की गुजरात पर नजर, दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पहुंचेंगे पीएम मोदी, रोड शो सहित इन कार्यक्रम में होंगे शामिल

पांच राज्यों के चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी की नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के गृह राज्य गुजरात पर है। आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र( pm narendra modi) मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से गुजरात बीजेपी के प्रदेश कार्यालय कमलम में जाएंगे. प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी में पार्टी जुट चुकी है। गौरतलब है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से कमलम तक रास्ते में बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं के बीच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरेंगे।

जानकारी के मुताबिक आज की रात को या 12 तारीख की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से भी मुलाकात कर सकते हैं ,क्योंकि एक लंबे समय से उन्होंने अपनी मां से मुलाकात नहीं की।12 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह रक्षा शक्ति यूनिवर्सिटी के कौन लोकेशन में हिस्सा लेंगे और उसी शाम अहमदाबाद ( ahmedabad) नारायणपुरा स्टेडियम में गुजरात के खेल महाकुंभ की शुरुआत कर आएंगे।

गुजरात( gujarat) की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात भारतीय जनता पार्टी के सभी संगठन के नेता सांसद और विधायकों को मिलकर मिशन गुजरात की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे। उसी दिन शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(narendra modi) पूरे गुजरात से आए गांव के सरपंच और स्थानिक स्वराज्य के चुनाव में जीते हुए करीब एक लाख लोगों को अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम (occasion) मेरा गांव मेरा गुजरात नाम दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

Crime News : हिंसा, पत्थरबाजी, गाड़ियों को लगाई आग, छत्रपति संभाजीनगर में भिड़े दो पक्ष,तनाव पर तैनात फोर्स

🔊 इस खबर को सुनें sarguja महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर का नाम छत्रपति संभाजीनगर बनने …