नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 94060 42483 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , Budget Session 22 : जानिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्या कहा ?, जब विधायक शिवरतन शर्मा ने पूछ लिया यह सवाल – सरगुजा समय
Breaking News

Budget Session 22 : जानिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्या कहा ?, जब विधायक शिवरतन शर्मा ने पूछ लिया यह सवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र दूसरे दिन की शुरुआत प्रश्नकाल से शुरु हुई। जहां विपक्ष के नेताओं ने सदन मे वित्त विभाग में शासकीय नौकरी की नियुक्ति और संविदा नियुक्ति पर सवाल किया। इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक हुई। मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष के नेताओं ने सदन में जमकर हंगामा किया।

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से प्रश्न पूछा कि वित्त विभाग द्वारा दिनांक 18 दिसंबर 2018 से दिनांक 8/02/2022 तक किन- किन विभागों को किन-किन श्रेणी के कितने-कितने पदों की भर्ती हेतु स्वीकृति प्रदान की गयी है?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया की वित्त विभाग द्वारा दिनांक 18 दिसम्बर 2018 से आज दिनांक 8 मार्च 2022 तक प्रथम श्रेणी के 1725, द्वितीय श्रेणी के 4176, तृतीय श्रेणी के 28088 एवं चतुर्थ श्रेणी के 6046 कुल 40035 पदों पर भर्ती की स्वीकृति प्रदान की गयी है। मुख्यमंत्री भूपेश के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष के नेताओं ने सदन में हंगामा शुरु कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Check Also

बोर्ड पेपर लीक मामलाः अब परीक्षा केंद्र में कैमरे वाला मोबाइल ले जाना प्रतिबंधित, संयुक्त संचालक ने जारी किए निर्देश

🔊 इस खबर को सुनें sarguja ग्वालियर। मध्यप्रदेश में एमपी बोर्ड परीक्षा (MP Board examination) …